September 22, 2024

अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का तंज, पिछले चार चुनावों में हार को लेकर कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सपा प्रमुख अखिलेश यादव एकदूसरे पर लगातार आरोप प्रत्यारोप लगाते रहते हैं. दोनों नेताओं के बीच एकबार विधानसभा में भी तीखी नोकझोंक देखने को मिल चुकी है. इस बीच केशव प्रसाद मौर्य ने पिछले दो लोकसभा और दो विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की हार को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने सपा कि पहले की सरकार को कुशासन और गुंडागर्दी वाली सरकार बताया है.

क्या कहा डिप्टी सीएम ने

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट में कहा है कि, ”अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा 4/0 से 2014/17/19/22 के चुनाव हार चुकी है. सपा का कुशासन नहीं, बीजेपी का सुशासन चाहिए. गुंडागर्दी, दंगा नहीं गरीबों और यूपी का विकास चाहिए.”

उपचुनाव में हार पर भी साधा था निशाना

बता दें कि पिछले महीने हुए लोकसभा उपचुनाव में सपा की हार पर भी कुछ दिन पहले केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा था. डिप्टी CM ने कहा था कि, रामपुर और आजमगढ़ दोनों सीटों पर जीत BJP के लिए खुशी की बात है. जनहित में किए गए कार्यों से ये परिणाम सामने आया. यह सपा की जातिवाद, गुंडागर्दी की राजनीति और उनके अहंकार की हार है. जनता ने BJP को अवसर दिया है. हम दोनों क्षेत्रों का विकास सुनिश्चित करेंगे. बता दें कि दो साल बाद ही लोकसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी अपनी लगातार जीत से उत्साहित है और आगे की तैयारियों में जुट गई है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com