September 22, 2024

उत्तरकाशी और पिथौरागढ़ में पूर्व पीसीसी अध्यक्ष गणेश गोदियाल के खिलाफ तीन और तहरीर

देहरादून। स्वास्थ्य व सहकारिता मंत्री डॉ० धन सिंह रावत के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक आरोप लगाने व छवि धूमिल करने पर पुरोला और चिन्यालीसौड़ भाजपा मंडल पदाधिकारियों ने रविवार को थाना धरासू में उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के लिए लिखित प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है।

चिन्यालीसौड़ भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय बडोनी ने थाना धरासू में जाकर लिखित तहरीर देते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने मीडिया व सोशल मीडिया पर सहकारिता मंत्री डॉ० धन सिंह राव के खिलाफ वीडियो जारी कर झूठे आरोप लगा रहे है। इससे मंत्री की छवि धूमिल हुई है। कहा गोदियाल मंत्री की छवि को नुकसान पहुंचाने का षडयंत्र रच रहे हैं। तहरीर देने वालों में भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी विजेन्द्र कोहली, पूर्व प्रमुख विजेन्द्र सिंह, संजय, विनोद कुमार आदि भी शामिल थे। दूसरी ओर पुरोला में भाजपा मडल उपाध्यक्ष नवीन रावत ने भी पुरोला थाने में लिखित तहरीर दी।

वहीं रविवार को पिथौरागढ़ में भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यालय प्रमुख ऊर्बादत्त भट्ट के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में ज्ञापन दिया। ज्ञापन कहा गया है कि कांग्रेस नेता गोदियाल अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए व चर्चाओं में रहने की मंशा के चलते सहकारिता मंत्री पर आरोप लगा रहे है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com