September 22, 2024

श्रीकांत त्यागी मामले में पुलिस की कार्रवाई पर शिवपाल यादव ने उठाए सवाल, बुलडोजर को लेकर कही ये बड़ी बात

नोएडा की ओमैक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता करने के बाद फरार हुए बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है. इसी बीच सपा नेता शिवपाल यादव ने  पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. शिवपाल यादव ने बातचीत में कहा कि पुलिस के पास तो सारा तंत्र होता है, लेकिन फिर भी पुलिस आरोपी त्यागी को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं कोई तो है जो उसकी मदद कर रहा है. ये कौन लोग हैं जो आरोपी को बचा रहे हैं?

बुलडोजर कार्रवाई को लेकर दिया योगी का धन्यवाद

हालांकि शिवपाल यादव ने श्रीकांत त्यागी के फ्लैट पर चलाए गए बुलडोजर को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मैं इस कार्रवाई के लिए सीएम योगी का धन्यवाद देता हूं, जब-जब बुलडोजर चलेगा तब तब मैं मुख्यमंत्री का धन्यवाद दूंगा. शिवपाल ने आगे कहा कि अयोध्या में भी जो कब्जे कर रहे हैं उनके निर्माण पर भी बुलडोजर चलना चाहिए.

क्या है श्रीकांत त्यागी पर आरोप

बता दें कि खुद को बीजेपी के किसान मोर्चा का सदस्य बताने वाले श्रीकांत त्यागी पर नोएडा की ओमैक्स सोसायटी की एक महिला ने दुर्व्यवहार और मारपीट का मामला दर्ज कराया है. यह घटना नोएडा सेक्टर-93 के ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में हुई है. त्यागी अपने फ्लैट के नीचे वाले फ्लोर के सामने पौधे लगवा रहा था तभी वहीं रहने वाली एक महिला ने  नियमों का उल्लंघन बताते हुए पौधे लगाने का विरोध किया तो त्यागी ने उसके साथ बदसलूकी की. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें त्यागी महिला को गाली-गलौज करता दिखाई दे रहा है.  घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे मामले पर बवाल मचा हुआ है और लोग त्यागी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

उत्तराखंड में मिली त्यागी की लोकेशन

इसी बीच पुलिस को श्रीकांत नेता के उत्तराखंड में होने का पता चला है. उसकी लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश में बताई जा रही है. हरिद्वार के एक सीसीटीवी कैमरे में भी श्रीकांत त्यागी को देखा गया है. हालांकि अभी तक श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com