September 22, 2024

कर्तव्य पथ पर पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र! पीएम मोदी की जीरो टॉलरेंस की नीति का दिया संदेश

विकास सिसोदिया

नई दिल्ली। उत्तराखंड में भर्ती घोटाले के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है। गुरूवार को पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी।

हालांकि त्रिवेन्द्र रावत सोशल मीडिया हैंडल के जरिये बताया है कि पीएम मोदी के साथ उनकी हिमालयी प्रदेशों में बहुतायत में उपस्थित चीड़ की पत्तियों से हरित ऊर्जा प्राप्त करने संबंधी चर्चा हुई। इससे पहले त्रिवेन्द्र रावत ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से से भी मुलाकात कर चुके हैं।  इस मुलाकात का जिक्र करते हुए पूर्व सीएम ने बताया कि प्रदेश के समसामयिक विषयों पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा हुई। लेकिन पार्टी शीर्ष नेतृत्व के साथ पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र की मुलाकात के राजनीतिक जानकार सियासी मायने निकाले रहे हैं।

इन दिनों प्रदेश में सरकारी नौकरियों में धांधली और विधानसभा में बैकडोर भर्ती का मुद्दा छाया हुआ है। बुधवार को उत्तराखण्ड सचिवालय में बेरोजगार युवाओं ने प्रदर्शन भी किया। इधर इस मामले का खुलासा होने के बाद पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र मुखर होकर अपनी बात रख रहे हैं। उनका मीडिया में बयान भी आया कि सीएम रहते वे विधानसभा में कर्मिकों की भर्ती वे आयोग के माध्यम से कराने के पक्षधर थे।

जब उत्तराखंड में भर्ती घोटाला उजागर हुआ तो बीजेपी के तमाम बड़े नेता और प्रवक्ता इस मामले से बचते रहे। लेकिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लगातार इस पर मुखर रहे।

असल में पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र एक तरह से पीएम मोदी का संदेश प्रदेश की जनता को दे रहे हैं। पीएम मोदी की हमेशा से भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति रही है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com