September 22, 2024

बीजेपी के स्टिंग ऑपरेशन पर केजरीवाल बोले- कुछ है तो सीबीआई को सौंपें और गिरफ्तार करें

दिल्ली में शराब घोटाले का आरोप झेल रही आम आदमी पार्टी और उसके संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर कोई सबूत है तो सीबीआई को सौंप दें और 4 दिन में गिरफ्तार कर लें. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने पहले ही कह दिया है कि अगर कुछ है तो सीबीआई दो और जांच करा लें.

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने ये बयान बीजेपी के दूसरे स्टिंग ऑपरेशन के मामले पर दिया है, जिसमें बीजेपी ने वीडियो जारी कर घोटाले का आरोप लगाया है. बीजेपी के स्टिंग ऑपरेशन पर जब आज अरविंद केजरीवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मनीष ने कह दिया है कि अगर कुछ हो तो CBI को सौंपे और जांच करें, कुछ ग़लत है तो 4 दिन के अंदर मुझे गिरफ़्तार करें. उससे ज़्यादा साफ तरीके से क्या कहा जा सकता है, करो जांच.

एमसीडी पर केजरीवाल का हमला

इसके अलावा उन्होंने दिल्ली एमसीडी पर भी निशाना साधा है. केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में जो लोग आते हैं वो चाहते हैं कि दिल्ली एक सुंदर शहर की तरह दिखे. हमने बहुत काम भी किये है, लेकिन दिल्ली में गंदगी काफी नज़र आती है. कूड़ा हर तरफ नज़र आता है. तीन बड़ा कूड़े के पहाड़ है. इन पहाड़ों के आसपास रह रहे लोग परेशान रहते हैं. बदबू और बीमारी फैल रही है. लोगों की ज़िंदगी नर्क होती जा रही है.”

हजारों करोड़ खर्च फिर भी कम नहीं हो रहे पहाड़

उन्होंने कहा कि इन तीनों पहाड़ों पर हज़ारों करोड़ रुपये खर्चे करने के बाद भी ये कम नहीं हो रहे हैं. कोई प्लान नहीं है. अब खबर ये आ रही है कि 16 नये कूड़े के पहाड़ बना रहे हैं यानी पूरी दिल्ली में कूड़े की बदबू ही फैली नजर आयेगी और बहुत जल्द ही कूड़े के पहाड़ों का शहर बन जायेगा दिल्ली. हम झीलें बना रहे हैं. हम तिरंगे लगा रहे हैं. हम व्यवस्था ठीक कर रहे हैं और ये दिल्ली को कूड़े का पहाड़ बनाये जा रहे है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com