September 22, 2024

आरएसएस नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले PFI नेता अबू बकर सिद्दीक गिरफ्तार, अब तक हो चुकी हैं 27 गिरफ्तारी

आरएसएस नेता नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले में केरल पुलिस ने पालक्काड जिले के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी PFI के जिला सचिव अबू बकर सिद्दीक को सोमवार देर रात अरेस्ट कर लिया। अबू बकर सिद्दीक को RSS के स्थानीय नेता श्रीनिवासन की हत्या की साजिश रचने, हत्यारों को इस अपराध के लिए प्रेरित करने और इस अपराध में हत्यारों की मदद करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। इस केस में यह 27 वीं  गिरफ्तारी है।

16 अप्रैल को हुई थी घटना 

आरएसएस के पूर्व जिला नेता और पदाधिकारी श्रीनिवासन पर 16 अप्रैल को मेलमुरी में उनकी मोटरसाइकिल की दुकान पर छह सदस्यीय गिरोह ने हमला किया था और उनकी हत्या कर दी थी। इसके महज 24 घंटे पहले 15 अप्रैल की दोपहर के जुमे की नमाज पढ़कर अपने पिता के साथ घर लौट रहे ज़ुबैर की जिले के इलापुल्ली में हत्या कर दी गई थी, माना जा रहा है कि ज़ुबैर की हत्या का बदला लेने के लिए ही श्रीनिवासन की हत्या की गई।

सिद्दीक की गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित- PFI 

अबू बकर सिद्दीक की गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताते हुए PFI ने एक फेस बुक पोस्ट के जरिए CPM के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार पर राज्य में अपने कार्यकर्ताओं को परेशान करने और झूठे मामलों में फंसाने का आरोप लगाया। PFI ने कहा कि सरकार हाल ही में कोझीकोड में पीएफआई की रैली में भारी लोगों की भीड़ देखकर परेशान हो गई है इसीलिए उनके नेताओं को बेमतलब निशाना बनाया जा रहा है।

अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं – पुलिस 

वहीं इसी मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “श्रीनिवासन मर्डर केस में ये 27 वीं गिरफ्तारी है। आरोपी PFI का जिला सचिव है। मर्डर की साजिश रचने और इस हत्या को अंजाम देने के लिए हत्यारों को प्रेरित करने और इस अपराध में उनकी मदद करने के आरोप में इस शख्स को अरेस्ट किया है। अभी तक गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर पूरे साक्ष्य जुटाने के बाद ये गिरफ्तारी हुई है, इस केस में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।”

 


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com