September 22, 2024

अंकिता भण्डारी हत्याकाण्डः परिजनों की मांग, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक नहीं करेंगे दाह संस्कार

देहरादून। पौड़ी डोभ श्रीकोट की रहने वाली 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या के बाद से लोगों को काफी गुस्सा है। सुबह से प्रशासन अंकिता भण्डारी के अंतम संस्कार कराने के लिए मनाने में जुटा हुआ है। लेकिन वहां मौजूद लोग और अंकिता के परिजनों की मांग है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती तब तक दाहसंस्कार नहीं किया जाएगा। वही हाईवे में सुबह से जाम की स्थिति बनी हुई।

अंकिता भंडारी के भाई अजय सिंह भंडारी ने कहा, जब तक उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं दी जाती, हम उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। हमने उसकी प्रोविजनल रिपोर्ट में देखा कि उसे पीटा गया और नदी में फेंक दिया गया। लेकिन हम अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

अंकिता भंडारी ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट से 18 सितंबर को लापता हो गई थीं, जिसके बाद शनिवार 24 सितंबर के तड़के ऋषिकेश के चीला नहर से पुलिस ने उनका शव बरामद किया है।

अंकिता भंडारी हत्याकांड में जांच के लिए एक एसआईटी की टीम गठित की गई है। एसआईटी ने बताया कि व्हाट्सएप चैट की भी जांच की जा रही है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में एक व्हाट्सएप चैट सामने आया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस चैट में अंकिता अपने दोस्त से कह रही है कि रिसॉर्ट का मालिक उन पर मेहमानों को ‘स्पेशल सर्विस’ देने का दबाव बना रहा है।

अंकिता भंडारी हत्याकांड की एसआईटी प्रभारी डीआईजी पीआर देवी ने कहा कि हमने रिसॉर्ट के हर कर्मचारी को थाने बुलाया है। सबके बयान लेंगे। हम रिजॉर्ट की पृष्ठभूमि का पूरा विश्लेषण कर रहे हैं। हम व्हाट्सएप चैट की जांच कर रहे हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com