September 22, 2024

लखनऊ में तालाब में पलटा ट्रैक्टर, 46 लोग थे सवार, दस की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा ट्रैक्टर की ट्राली तालाब में पलटने से हुआ है. इस ट्रैक्टर में कुल 46 लोग सवार थे. वहीं इस घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

लखनऊ स्थित इटौंजा के कुम्हरावां रोड पर गद्दीनपुरवा के पास बड़ा हादसा हुआ है. जहां 46 लोगों को लेकर जा रही ट्रैक्टर तालाबा में पलट गई, जिसके वजह से ये हादसा हुआ है. ये सभी लोग सीतापुर से उनाई देवी मंदिर में मुंडन कराने जा रहे थे. इस घटना के बाद मौके पर एसडीआरएफ बचाव कार्य और राहत कार्य में जुटी गई. जबकि 35 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. वहीं घटना स्थल पर जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार मौजूद हैं.

सीएम योगी का निर्देश

लखनऊ में हुई इस सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. सीएमओ नए इस घटना पर कहा, “उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखनऊ में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री  ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.”

सीएमओ ने बताया, “साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं.” इसके अलावा सीएम योगी ने लखीमपुर में दीवार गिरने से घटना पर भी दुख जताया है. इसके अलावा उन्होंने मुज्जफ्फरनगर में सड़क हादसे पर भी अपना शोक प्रकट किया है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com