September 22, 2024

आजम खान और अब्दुल्ला ने वापस लौटाई वाई श्रेणी की सिक्योरिटी, दिल्ली से रामपुर लौटे पुलिसकर्मी

उत्तर प्रदेश स्थित रामपुर में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने अपनी सिक्योरिटी वापस कर दी है. दोनों सपा विधायकों ने अपनी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को हटा दिया है. बता दें आजम खान फिलहाल दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है.

संवाददाता के अनुसार आजम खान और अब्दुल्लाह आजम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी दिल्ली से रामपुर पुलिस लाईन में लौट गए हैं. दोनों नेताओं को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई थी.  आजम खान और अब्दुल्ला के इस फैसले पर एएसपी रामपुर ने कहा अगर आजम खान या अब्दुल्लाह आज़म सुरक्षा मांगेंगे तो फिर दे दी जाएगी.

आजम से अखिलेश ने की थी मुलाकात

आजम खान, रामपुर से सपा के विधायक हैं वहीं अब्दुल्ला खान, रामपुर के ही स्वार से विधायक हैं. आजम खान को बीते कई दिनों से मेदांता में भर्ती हैं. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी उनसे अस्पताल में मुलाकात की थी.

बीते दिनों आजम खान पर नगर पालिका की तिजोरी चोरी करने का आरोप लगा था. सपा सरकार में सत्ता के बल पर षड्यंत्र रच कर चोरी करवाने का आरोप है. पूर्व पालिकाध्यक्ष रेशमा बी ने मुरादाबाद कमिश्नर आंजनेय कुमार को लिखित शिकायत कर तिजोरी बरामद कराने की मांग की थी. चोरी की गई तिजोरी में कर्मचारियों के वेतन के साढ़े 11 लाख रुपए होने का दावा था.

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से बीते दिनों हुई बरामदगी के बाद, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ने नगर पालिका की चोरी हुई तिजोरी को बरामद कराने की लगाई गुहार.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com