September 22, 2024

अंकिता भण्डारी हत्याकाण्डः किसान नेता राकेश टिकैत ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाये सवाल

श्रीनगर। किसान नेता राकेश टिकैत ने भी आज अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात की। किसान नेता राकेश टिकैत ने अंकिता के परिजनों से इस दुख की घड़ी में उनकी हर संभव मदद का आश्वासन दिया। राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार ने इस हत्याकांड के सबूत मिटाने के लिए रिजॉर्ट को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि किसान मंच 10 अक्टूबर को जिलाधिकारी पौड़ी के कार्यालय में प्रदर्शन करके उन अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग करेगा, जिन्होंने रिजॉर्ट में सबूत मिटाने की कोशिश की है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अंकिता की हत्या उन महिलाओं पर चोट है जो घरों से बाहर निकलकर अपने परिवार का भरण पोषण करती हैं। अंकिता भी अपने परिवार के लिए ही नौकरी करने घर से बाहर निकली थी, लेकिन हत्यारों ने अंकिता के परिवार की खुशियां छीन ली। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार इस केस को कमजोर करने की साजिश पहले दिन से ही कर रही है। इसी के चलते रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है। राकेश टिकैत ने शक जताया है कि अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट गड़बड़ी हो सकती है, अगर सरकार की मंशा सही पीएम करने की थी तो पैनल में एक महिला डॉक्टर के साथ एक प्राइवेट डॉक्टर को भी रखना चाहिए था।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com