September 22, 2024

‘मैं हमेशा उनके विचारों को सुनने के लिए उत्सुक था’ नेताजी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। उनका लंबे समय से उपचार चल रहा था। उनके निधन पर पूरे देश में शोक की लहर फैल गई है और प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुख जताया है।

मैं हमेशा उनके विचारों को सुनने के लिए उत्सुक था- पीएम मोदी

मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि’ जब हमने अपने-अपने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के रूप में काम किया, तब मुलायम सिंह यादव जी के साथ मेरी कई बातचीत हुई। घनिष्ठता जारी रही और मैं हमेशा उनके विचारों को सुनने के लिए उत्सुक था। उनका निधन मुझे पीड़ा देता है। उनके परिवार और लाखों समर्थकों के प्रति संवेदना।’

मुलायम सिंह यादव जमीन से जुड़े नेता थे – पीएम मोदी

पीएम ने एक और ट्वीट कर ये भी कहा कि – मुलायम सिंह यादव जमीन से जुड़े नेता थे और बेहत विनम्र व्यक्ति थे जो हमेशा लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील थे। उन्होंने लगन से लोगों की सेवा की और लोकनायक जेपी और डॉ. लोहिया के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

एक सप्ताह से अस्पताल में भर्ती थे मुलायम

बता दें कि करीब एक सप्ताह से समाजवादी पार्टी के संस्थापक और वर्तमान में संरक्षक की भूमिका निभा रहे 84 वर्षीय मुलायम सिंह यादव करीब एक सप्ताह से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक उनको सांस लेने में दिक्कत थी। इसके अलावा उनकी किडनी में भी परेशानी बताई गई थी। अस्पताल प्रबंधन की ओर से रोजाना उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया जाता था। डॉक्टरों ने बताया था कि वह कुछ दिनों से वह जीवन रक्षक दवाओं के सहारे थे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com