September 22, 2024

बिहार: जेल से बाहर आएंगे आनंद मोहन, चुनाव से पहले बाहुबली को पैरोल, क्या राजपूत वोट साधने की है तैयारी?

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन आज जेल से बाहर आएंगे. गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णय्या हत्याकांड मामले में उम्र कैद काट रहे आनंद मोहन के जेल से आने की बात सामने आ रही है. आनंद मोहन को 15 दिनों के पैरोल पर बाहर आने की अनुमति मिली है. शिवहर के पूर्व सांसद रहे आनंद मोहन ऐसे वक्त में बाहर आ रहे हैं जब बिहार की दो विधानसभा सीट गोपालगंज और मोकामा में उपचुनाव हो रहा है. नंद मोहन लंबे अरसे से जेल में बंद है और उनको रिहा करने की मांग समर्थकों की तरफ से लगातार उठती रही है

बुधवार को आएंगे बाहर आनंद मोहन

आनंद मोहन अभी सहरसा जेल में बंद हैं. जेल आइजी द्वारा उन्हें 15 दिनों की पेरोल देने से संबंधित आदेश सहरसा जेल प्रशासन को भेज दिया गया है. बाहुबली आनंद मोहन को पेरोल देने से संबंधित आदेश सहरसा जेल प्रशासन को भेज दिया गया है. जिसके बाद वह बुधवार को कभी भी जेल से बाहर आ सकते हैं. पूर्व सांसद को पारिवारिक आयोजन में भाग लेने के लिए पेरोल दी गई है.

पेशी के लिए आए तो घर चले गए

पिछले दिनों आनंद मोहन को एक मामले में पेश होने के लिए पटना लाया गया था तब कोर्ट से जेल लौटने के बदले उन्हें उनके घर पहुंचा दिया गया. इसकी तस्वीरें वायरल हुई थी. इसके बाद बिहार में बनी नई महागठबंधन सरकार पर जंगलराज का आरोप बीजेपी ने लगाया था. बिहार में कभी बड़ी राजनीतिक हस्ती रहे आनंद मोहन सिंह गोपालगंज के तत्कालीन डीएम की हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. उनकी पत्नी लवली आनंद और बेटे चेतन आनंद RJD में ही हैं. चेतन आनंद आरजेडी के विधायक हैं.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com