September 22, 2024

गुजरात बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, सीटों के बंटवारे को लेकर मंथन

गुजरात के गांधीनगर में बीजेपी की राज्य कोर कमेटी की अहम बैठक हो रही है। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ प्रदेश के कई बड़े नेता मौजूद हैं। यह बैठक अगले तीन दिनों तक चलेगी, जिसमें 42 विधानसभा सीटों पर मंथन होगा। गुजरात में बीजेपी आज जिन सीटों पर मंथन कर रही है उनमें मोरबी और राजकोट जिले की सीटें भी शामिल हैं। इसके साथ ही साबरकांठा, बनासकांठा, नर्मदा, ताप्ती की सीटों पर चर्चा हो रही है।

तीन-तीन नामों का पैनल बनाया गया है

बता दें, गुजरात में विधानसभा की कुल 182 सीटें हैं। इन सीटों पर टिकट के बंटवारे को लेकर यह बैठक हो रही है। खबर है कि तीन-तीन नामों का पैनल बनाया गया है। नामों को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा और फिर उन्हें बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति के सामने रखा जाएगा। राज्य में बीजेपी पिछले 27 साल से राज कर रही है। इसलिए उसके सामने किला बचाने की चुनौती है। ऐसे में पार्टी बड़े स्तर पर टिकटों की छटनी भी कर सकती है।

बीजेपी और विपक्ष का दावा

बीजेपी का दावा है कि गुजरात की जनता पीएम मोदी को बहुत पसंद करती है। उनके किए कामों का समर्थन करती है। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल राज्य में अच्छा काम कर रहे हैं, ऐसे में यहां कि जनता इस बार उन्हें रिकॉर्ड जीत हासिल करने में पूरी मदद करेगी। राज्य में दूसरी पार्टियां भी जमकर जनता को लुभा रही हैं और जीत का दावा कर रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी खूब मेहनत कर रहे हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com