September 22, 2024

शिवपाल सिंह यादव ने फिर की पहल, क्या चाचा को नई जिम्मेदारी देंगे अखिलेश यादव?

समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद से ही परिवार में एकजुटता को लेकर लगातार अटकलें चल रही हैं. हालांकि अभी तक इसपर दोनों ओर से एकजुटता के लिए सकारात्मक संदेश नहीं मिला है. लेकिन प्रसपा प्रमुख और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव हर कुछ दिनों पर फिर एक बार साथ आने का संदेश दे रहे हैं.

दरअसल, नेताजी के निधन के बाद से शिवपाल सिंह यादव लगातार परिवार में एक साथ आने के संदेश दे रहे हैं. अब एक बार फिर शिवपाल सिंह यादव ने कहा है, “हमें जिम्मेदारी मिलने का इंतजार है. इंतजार है, देखिए. अभी नेताजी के जाने के बाद हम लोग शोक में हैं. इस महीने नेताजी का जन्मदिन भी आने वाला है, जो हम हर साल मनाते थे.”

पहले भी मांगी थी जिम्मेदारी

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब चाचा ने भतीजे को ऐसा संदेश दिया है. इससे पहले भी नेताजी के निधन के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कहा था, “अभी हम उस स्थिति में नहीं हैं. मुझे क्या करना है या क्या नहीं करना है. ये सब बातें तो जब मौका आएगा तो की जाएंगी. इसलिए इस समय कोई फैसले की बात नहीं है. देखिए क्या जिम्मेदारी मिलती है, क्या करना है. अभी तो सब कार्यक्रम बाकी है.”

बात यहीं खत्म नहीं हुई, शिवपाल ने कुछ दिन बाद फिर अपने बयान में कहा, था, “नेताजी का अक्स अखिलेश यादव में दिखाई पड़ता है.” जिसके बाद दोनों के एक साथ आने की अटकलें फिर से तेज हो गई. हालांकि सपा प्रमुख के एक फैसले से माना गया कि चाचा के हर प्रयास फेल हो गए. सपा द्वारा गोला गोकर्णनाथ सीट पर उपचुनाव के लिए जारी स्टारी प्रचारकों में शिवपाल सिंह यादव का नाम नहीं था.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com