September 22, 2024

जितिन प्रसाद के सामने बीजेपी पदाधिकारियों ने लगाई शिकायतों की झड़ी, कैबिनेट मंत्री भी हुए हैरान

उत्तर प्रदेश की सड़कों को 15 नवंबर तक गड्ढा मुक्त करने के अभियान को लेकर यूपी सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद एक्शन में हैं. वो लगातार सड़कों के गड्ढों को भरे जाने के काम पर नजर रखे हुए हैं. इसी कड़ी में मंत्री जी बहराइच दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की. मंत्री जी के जनपद में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने शिकायतों की झड़ी लगा दी, जिन्हें सुनकर खुद जितिन प्रसाद भी हैरान रह गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर सड़कों के मरम्मतीकरण को लेकर कोई लापरवाही हुई तो वो कठोर कार्रवाई करेंगे.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाई शिकायतों की झड़ी

दरअसल सीएम योगी के आदेश के बाद यूपी में सड़कों के गढ़्डे भरे जाने का काम किया जा रहा है. इसके लिए 15 नवंबर तक का समय दिया गया है. इसी काम का निरीक्षण करने के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद बहराइच पहुंचे थे. जहां बीजेपी के पदाधिकारियों ने उनके सामने शिकायतों की झड़ी लगा दी. अपने ही शासनकाल में बीजेपी नेताओं द्वारा शिकायतों की लम्बी फेहरिस्त देख कैबिनेट मंत्री भी भौचक्के हो गये. इस दौरान जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सड़कों के विकास कार्य एवं मरम्मतीकरण को लेकर किसी प्रकार की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अगर अधिकारियों की तरफ से ऐसा किया जाता है तो निश्चित तौर पर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी.

जितिन प्रसाद ने कहा- कार्रवाई होगी

कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा सरकार की और हमारी जवाबदेही जनता के प्रति है. जनता के लिए विकास कार्यों में कोई कमी नहीं की जाएगी. न ही किसी को बख्शा जाएगा. लेकिन जिस तरह से बीजेपी पदाधिकारियों ने ही उनके सामने काम को लेकर शिकायतें की है वो कहीं न कहीं सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशाना खड़ा कर रही है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com