September 22, 2024

बड़कोट: नागवार गुजरा शिकायतकर्ता का वीडियो बनाना, जांच अधिकारी ने कर दी हाथापाई

बड़कोट। उत्तरक़ाशी के बड़कोट तहसील के पाली गांव में जांच टीम व शिकायतकर्ता के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है। इस हाथापाई की वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि खण्ड विकास अधिकारी की अगुवाई में टीम शिकायतकर्ता की शिकायत पर अनियमितताओं की जांच के लिए गांव पहुंची थी। यहां मोबाइल पर वी‌डियो क्लिप बनाए जाने को लेकर टीम व शिकायतकर्ता के बीच विवाद हो गया। जांच टीम में शामिल अधिकारी ने इस मारपीट को लेकर बड़कोट ‌थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को पाली गांव के पुथली तोक में जांच टीम पहुंची थी। शिकायतकर्ता भीष्म राणा ने गांव में पेयजल योजना निर्माण में अनियमितता की ‌शिकायत की थी। जिस पर विकासखंड नौगांव से खंड विकास अधिकारी दिनेश जोशी, ग्राम विकास अधिकारी अनीता चौहान समेत 5 लोग की टीम जांच के लिए पहुंची थी। बीडीओ दिनेश जोशी ने बताया जैसे ही टीम ने जांच शुरु की तो शिकायतकर्ता का बेटा वीडियो बनाने लगा।

उन्होंने बताया कि जब ‌शिकायतकर्ता को वीडियो बनाने के लिए मना किया तो वह भड़क गया और विवाद करने लगा। इस संबंध में थाना बड़कोट में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता भीष्म सिंह ने कहा कि ग्राम विकास अधिकारी अनीता चौहान ने उनके बेटे के साथ छीना झपटी और हाथापाई की। प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र बहुगुणा ने बताया कि खंड विकास अधिकारी की शिकायत पर भीष्म राणा व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com