September 22, 2024

26 नवम्बर को दून में लगेगा रोजगार मेला, 15 सौ से ज्यादा पदों के लिए होगी भर्ती

देहरादून। कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग 15 सौ से अधिक पदों के लिए रोजगार मेले का आयोजन करने जा रहा है। मेला 26 नवंबर को देहरादून में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में लगेगा।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि रोजगार मेले में फार्मा, हॉस्पिलिटी, मैन्यूफैक्चरिंग, सेल्स, सिक्योरिटी क्षेत्र की करीब 40 कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार लेंगी। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में आकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार लेकर उनका चयन करेंगी। अलग-अलग पदों के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता दसवीं से लेकर स्नातकोत्तर मांगी गई है। युवा अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। रोजगार मेले में फार्मा सेक्टर के लिए ज्यादा युवाओं का चयन किया जाएगा। इसके बाद सेल्स और मार्केटिंकग के लिए साक्षात्कार होंगे। सेवायोजन कार्यालय में ही कंपनियां के कैंप लगाए जाएंगे।

मेले में करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन

मेले के लिए युवा आखिरी दिन तक रजिस्टेªशन करा सकते हैं। सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि मेले के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था नहीं है। ऐसे में दूर के युवा मेले के दिन आकर भी अपना रजिस्टेªशन करा सकते हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com