September 22, 2024

केशव मौर्य का अखिलेश पर शायराना तंज, कहा- ‘बीजेपी की ऐसी हवा चली, परिवार सहित घूम रहे गली-गली’

मैनपुरी उपचुनाव को लेकर हर दिन के साथ सियासी बयानबाजियों का दौर तेज होता जा रहा है. जहां एक तरफ सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में पूरा यादव कुनबा एकजुट होकर चुनाव प्रचार में जुटा है. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है. इस बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जो कभी उपचुनावों में प्रचार तक करने नहीं जाते थे वो अब अपने पूरे परिवार के साथ गली-गली घूम रहे हैं.

केशव मौर्य ने कसा अखिलेश यादव पर तंज

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मैनपुरी उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने कभी उपचुनावों में प्रचार नहीं किया था लेकिन अब मैनपुरी में बीजेपी की ऐसी हवा चल रही है कि वो अपने पूरे परिवार के साथ प्रचार कर रहे हैं. केशव मौर्य ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए अखिलेश पर निशाना साधा और कहा, “मैनपुरी में भाजपा की ऐसी हवा चली, कि लोकसभा उपचुनावों में नहीं जाते थे एक भी सभा करने, वह घूम रहे हैं परिवार सहित गली गली!

इससे पहले केशव मौर्य ने दावा किया था कि सपा को बीजेपी से डर लगता है क्योंकि अब बीजेपी के प्रति लोगों को समर्थन बढ़ रहा है. आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट भी बीजेपी जीतने जा रही है. बीजेपी ने इस सीट पर शिवपाल यादव के करीबी रहे रघुराज शाक्य को टिकट दिया है.

वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव भी इस बात को अच्छी तरह समझते हैं यही वजह है कि वो रामपुर और आजमगढ़ वाली गलती को दोहराना नहीं चाहते, जहां उन्होंने चुनाव प्रचार से दूरी बनाए रखी थी, जिसका नतीजा ये हुआ सपा को इन दोनों सीटों से हाथ धोना पड़ा. यही वजह से है कि मैनपुरी में अखिलेश यादव पूरे परिवार के साथ चुनाव प्रचार के लिए उतर गए हैं. वो खुद कई दिनों से मैनपुरी में डेरा जमाए हैं और तमाम सभाओं के जरिए सपा के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com