September 22, 2024

मैनपुरी उपचुनाव : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव के बीच तकरार, उपचुनाव में जमकर चल रहे जुबानी तीर

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर प्रचार अभियान पूरे जोर शोर से चल रहा है. खास तौर पर मैनपुरी में बीजेपी और समाजवादी पार्टी प्रचार के दौरान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. इसके लिए दोनों पार्टियों के दिग्गजों ने मोर्चा संभाल रखा है. दूसरे ओर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव में जमकर जुबानी तीर चल रहे हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा था, “मैनपुरी में सपा की हालत पतली, साइकिल को जनता ने नकार दिया है. अखिलेश यादव बौखलाहट के कारण कुंठा ग्रस्त हो गए हैं. इनके बयानों में गंभीरता नहीं है. सपा करारी पराजय के लिए तैयार रहे.” इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, “योगी सरकार के कार्यों का इतना खौफ है कि अखिलेश यादव और सैफई परिवार मैनपुरी की गली-गली घूम रहे हैं.”

अखिलेश यादव का पलटवार

वहीं अब अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम के इस बयान पर पलटवार किया है. सपा प्रमुख ने कहा, “जब सिलेंडर सस्ता था तो फ्री में दे दिया लेकिन अब सिलिंडर नहीं मिलता. पुलिस वालों ने भी अपना हिसाब-किताब बढ़ा दिया है यानी रिश्वत के नाम पर पैसा ज्यादा लिया जाने लगा है. बिजली का बिल मिलता है लेकिन बिल नहीं चुका पाए तो फिर एफआईआर कराई जाती है.”

अब इसके बाद डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा है, “मैनपुरी को कोई खरीद नहीं सकता, नाराज करके मैनपुरी के लोगों का वोट कोई ले नहीं सकता. अब डराने वाला युग चला गया है, जो डराते थे वह अब जेल में हैं. सपा का बोरिया बिस्तर बंद कर, जनता से सपा को खत्म करने की अपील करता हूं. मैनपुरी में एक तरह से सपा ने जेल का ताला बंद करके रखा था.” उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “सपा का इतिहास गुंडागर्दी, अपराध, बूथ कब्जा करके चुनाव जीतने का रहा है. निष्पक्ष चुनाव में सपा की हार बीजेपी की जीत सुनिश्चित है.”


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com