September 22, 2024

कांग्रेसियों ने राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन का पुतला फूंका

कीर्तिनगर। जिला कांग्रेस कमेटी देवप्रयाग ने भल्ले गांव बागवान में उत्तराखंड में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ भाजपा सरकार और पुलिस प्रशासन का पुतला दहन किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अंकिता भण्डारी और ममता बहुगुणा केस में यदि सरकार जल्द कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं करती है तो कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड की मातृशक्ति को एकजुट कर सड़कों पर उतर कर न्याय देने के लिए मुहिम चलाएगी।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्यामलाल आर्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार अंकिता भंडारी और ममता बहुगुणा को न्याय देने की मांग करती आ रही है। लेकिन भाजपा सरकार और पुलिस प्रशासन का रवैया मातृशक्ति के खिलाफ नकारात्मक रहा है।

जिला अध्यक्ष उत्तम सिंह असवाल ने कहा कि उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक द्वारा अंकिता भंडारी के पिता की कॉल रिकार्डिंग सार्वजनिक करना कहीं ना कहीं जांच को प्रभावित करता है। निःसंदेह पुलिस प्रशासन इस इस मामले में शक के घेरे में है। जिस तरह से उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने पुलिस महानिदेशक के इस्तीफे की मांग की है उसी को कांग्रेस पार्टी और जिला कांग्रेस कमेटी देवप्रयाग दोहराते हुए सरकार से इस्तीफे की मांग करती है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के विधायक भाजपा के नेता एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड पर एक शब्द भी नहीं कहना, मूक बधिर हो जाना यह दर्शाता है कि भाजपा के लोग उत्तराखंड की महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं जिनकी बदौलत उत्तराखंड राज्य बना। यदि भाजपा महिलाओं का सम्मान करती तो कम से कम अंकिता भंडारी हत्याकाण्ड पर कुछ तो कहते। भाजपा के लोगों का मौन बताती है कि वह हमारी मातृशक्ति के प्रति कितने सचेत हैं।

इस अवसर पर जिला महामंत्री विनोद रौथाण एवं युवा नेता अंकित सिंह ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मातृशक्ति को इंसाफ की मांग की है।
इस अवसर पर विनोद रौथाण, विनीत आर्य, अंकित सिंह, व्यापार संघ अध्यक्ष मातबर सिंह रावत, श्यामलाल आर्य, अंकित सिंह, प्रधान ललथपाटौं हरीश रतूड़ी, संजय खंडूड़ी, ओमप्रकाश बलूनी, धर्म सिंह चौहान, मोहन इश्टवाल, डॉ० राम रतूड़ी, ठाकुर सिंह, रामस्वरूप नौटियाल, भगवान सिंह लिंगवाल, जितेंद्र उनियाल, अभिषेक पंवार, विनीत आर्य, सूरज आर्य, पंकज गोस्वामी, मुन्ना भाई, प्रवीन पंवार, नवीन आर्य, प्रवीन रतूड़ी, जोत सिंह पंवार, ज्योति गोस्वामी, सुदर्शन लिंग्वाल, विकास लिंगवाल, अमित पाल आदि मौजूद रहे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com