September 22, 2024

छात्रसंघ चुनावः धर्मानंद उनियाल डिग्री कालेज में 14 उम्मीदवारों ने कराया नामांकन

नरेन्द्रनगर। धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर की वर्ष 2022 23 छात्र संघ निर्वाचन के 6 पदों के लिए 14 प्रत्याशियों ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन करने पर वाले प्रत्याशियों में अध्यक्ष पद के लिए तीन उपाध्यक्ष पद के लिए दो सचिव पद के लिए 2 सह सचिव पद के लिए दो कोषाध्यक्ष आरक्षित छात्रा के पद के लिए 2 तथा विश्वविद्यालय प्रतिनिधि यूआर के पद के लिए 3 प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सभी पदों पर अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। जिनमें अध्यक्ष पद पर अंकुश सिंह उपाध्यक्ष पद पर शंकर रावत सचिव पद पर पवन धमांन्दा सह सचिव विशाल कुमार कसेरा, कोषाध्यक्ष राखी चक्रवर्ती तथा यूआर पद के लिए प्रिंस पुहाल को मैदान में उतारा है।
छात्र संगठन यू एस एफ ने अध्यक्ष पद के लिए अजय रावत उपाध्यक्ष पद के लिए मनोरमा कोषाध्यक्ष अंजली रावत एवं आकाश को यू आर पद के लिए नामांकित किया है।

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई ने मात्र सह सचिव पद के लिए सुमन सिंह नेगी एवं यू आर पद के लिए कुलदीप सजवान को मैदान में उतारा है।
अध्यक्ष पद पर स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में शिवानी भट्ट ने अपना नामांकन किया है जबकि सचिव पद पर रीना रावत ने वंदेमातरम छात्र संगठन से अपनी दावेदारी दर्ज की है।

उल्लेखनीय है कि निर्धारित समयानुसार आज 11ः00 पूर्वाहन से 3ः00 अपराहन तक प्रत्याशियों का नामांकन किया गया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ० हिमांशु जोशी ने बताया कि कल 21 दिसंबर को नामांकन पत्रों की जांच के उपरांत स्वीकृत प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी।

इस अवसर पर निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर नताशा, डॉक्टर विक्रम सिंह बर्त्वाल एवं डॉक्टर चेतन भट्ट के अलावा महाविद्यालय के प्राध्यापक कर्मचारी पुलिस प्रशासन विशेष रूप से सक्रिय रहे जिससे छात्रसंघ निर्वाचन नामांकन प्रक्रिया निर्विघ्न संपन्न हो गई।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com