September 22, 2024

धर्मानंद डिग्री कॉलेज में 29 दिसम्बर को होगी एलुमनी मीट

नरेन्द्रनगर। देश के विभिन्न क्षेत्रों तथा व्यवसायों में कार्यरत पूर्व छात्रों के पुनर्मिलन के लिए आगामी 29 दिसंबर को धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय अलुमनाई एसोसिएशन के बैनर तले एलुमनी- मीट का कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। इस बात की जानकारी कॉलेज अलमनी समिति की संयोजक डॉ० नताशा ने दी है।

महाविद्यालय परिवार अलमिनी-मीट को लेकर काफी उत्साहित है। कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर राजेश कुमार उभान ने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि यह गौरव के क्षण होते हैं जब महाविद्यालय से छात्र ज्ञान ,संस्कार लेकर क्षेत्र, देश एवं विश्व स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने जाता है और अपनी उपलब्धियों के साथ पुनः उस विद्यालय में अपने निर्माण काल को याद करने आता है।

उल्लेखनीय है कि महाविद्यालय द्वारा इस वर्ष 2021-22 एवं 2022-23 दो वर्षों की एलुमिनी-मीट एक साथ आयोजित की जा रही है इसके लिए एलमिनी समिति द्वारा अब तक 270 से अधिक पूर्व छात्रों को व्हाट्सएप एवं गूगल मीट के माध्यम से जोड़ दिया गया है, इसके अलावा पूर्व छात्रों से उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जानकारी भी एकत्रित की जा रही है जिससे महाविद्यालय उपलब्धियों का एक डाटा बैंक तैयार कर सकें।

एलुमिनी-समिति के अनुसार महाविद्यालय की स्थापना काल 2007 से अब तक महाविद्यालय 17 वर्ष में प्रवेश कर चुका है इस दौरान यहां से निकले छात्र व्यापार ,शिक्षा, वकालत ,रक्षा, योग, चिकित्सा, पर्यटन एवं पत्रकारिता सभी क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं।

कालेज परिसर में आयोजित एलुमिनी-मीट एंड ग्रीट के विशेष आयोजन के लिए समिति की सदस्या डॉक्टर सपना कश्यप, डॉ हिमांशु जोशी के अलावा कॉलेज प्राध्यापक एवं कर्मचारी विशेष तैयारियों में जुटे हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com