September 22, 2024

OBC आरक्षण के लिए पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन, ब्रजेश पाठक ने बताया- कब होंगे निकाय चुनाव?

उत्तर प्रदेश राज्य स्थानीय निकाय समर्पित पिछड़ा वर्ग आयोग के गठन को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि जैसे ही न्यायालय के निर्णय की जानकारी हमें मिली हमने आयोग गठन की प्रक्रिया शुरू की और कुछ समय के अंदर ही आयोग का गठन करके अधिसूचना जारी कर दी है. पिछड़े वर्ग के भाई बहनों के साथ हम लोग पूरी तरह खड़े हैं. हर स्थिति में उनके आरक्षण को जारी कराने के बाद ही चुनाव कराएंगे.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि सुचिता के साथ और बेहतर ढंग से प्रक्रिया संपन्न हो इस हिसाब से आयोग का गठन किया है. विपक्ष से पूछा जाना चाहिए की जब उनकी सरकार थी उन्होंने क्या किया? उनको पिछड़े वर्ग में सिर्फ अपना घर दिखता था. उनकी बिरादरी में भी ढेर सारे लोग थे जिनको कभी सत्ता में भागीदारी नहीं मिली. विपक्ष उत्तर प्रदेश की जनता की याददाश्त पर इतना बड़ा कुठाराघात ना करें. सब अच्छी तरह जानते कि सपा जब पावर में होती तो सिर्फ अपने परिवार की चिंता करती है, जबकि भाजपा एक ऐसा बाग, एक ऐसा गुलदस्ता है जिसमें विभिन्न रंगों के फूल है. भाजपा सबको मजबूती से साथ लेकर खड़ी है. यह सिर्फ भाजपा में ही संभव है.

ब्रजेश पाठक का सपा पर निशाना

डिप्टी सीएम ने कहा कि जितनी जल्दी हो सकेगा हम चुनाव कराएंगे. विपक्ष के लोगों को सत्ता की भूख सोने नहीं देती. मैनपुरी में क्या इनके परिवार के लोग ही चुनाव लड़ सकते थे? कोई कार्यकर्ता नहीं लड़ सकता था? भाजपा कार्यकर्ता बेस पार्टी है, सबको साथ लेकर चलते हैं, सब का सम्मान करते हैं. यह सब प्राइवेट लिमिटेड कंपनियां हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश को लंबे समय तक लूटा है. जो थाने के हिस्ट्रीशीटर बैड एलिमेंट्स उन लोगों ने सत्ता के संरक्षण में उत्तर प्रदेश को बहुत डिस्टर्ब किया है. जनता विपक्षी दलों की कथनी और करनी समझ चुकी है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com