September 22, 2024

मां को अंतिम विदाई दी, कुछ घंटे बाद ही पश्चिम बंगाल की जनता को प्रधानमंत्री ने दी ये सौगातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबा का अंतिम संस्कार करने के कुछ घंटे बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम पर लौट आए। पीएम मोदी ने वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। साथ ही कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल में हावड़ा को न्यू जलपाईगुड़ी से जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और अन्य नेता हावड़ा में कार्यक्रम में मौजूद रहे।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को दी सलाह

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हावड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान मां हीराबेन मोदी के निधन पर पीएम मोदी के प्रति संवेदना व्यक्त की। साथ ही कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को आराम करने की सलाह भी दी।

ममता बनर्जी ने कहा कि आज का दिन दुखद है और आपके लिए (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) बहुत बड़ी क्षति है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं, भगवान आपको शक्ति दे। ममता बनर्जी ने कहा कि आप पश्चिम बंगाल आने वाले थे, लेकिन अपनी मां के निधन के कारण आप नहीं आ सके, लेकिन वर्चुअली जुड़ गए, इसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं।

 


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com