September 22, 2024

पीएम मोदी की मां के निधन पर भावुक हुए सीएम योगी, कहा- ‘मां पूरी दुनिया होती है, निधन पुत्र के लिए असहनीय’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार की सुबह निधन हो गया. पीएम मोदी की मां का निधन 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में हुआ. मां के निधन की जानकारी प्रधानमंत्री ने खुद ट्विटर के जरिए दी. उनके निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है.

पीएम की मां के निधन पर दुख जताते हुए सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, “एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है. मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है. आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. ॐ शांति.”

वहीं मां के निधन की जानकारी प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम. मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है.”

डिप्टी सीएम और मायावती ने जताया दुख

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दुख जताते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी की पूज्य माता श्रीमती हीराबेन जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना करता हूँ कि पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, शोक की इस घड़ी में प्रधानमंत्री, परिजनों, शुभचिंतकों व समर्थकों को संबल प्रदान करें.”

मायावती ने ट्वीट कर दुख जताते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता श्रीमती हीराबेन के निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद. उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.”


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com