September 22, 2024

राजपुरः चोरों के हौसले बुलंद, एक ही दुकान में सालभर में तीन बार चोरी

देहरादून। राजधानी में चोरों को हौसलें इतने बुलंद हो चले हैं कि उन्हें अब पुलिस को कोई खौफ नहीं रह गया है। ताजा मामला राजपुर थाना क्षेत्र का जहां चोर बीते 29 दिसम्बर को दुकान का ताला तोड़ सामान और नगदी उड़ा कर भाग गये। हैरत की बात ये है कि इस दुकान में ये पिछले एक साल के दौरान तीसरी बार चोरी हुई है।

जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के तहत कार्तिक गर्ग ‘अजय रिफ्र्रेसमेट’ से दुकान चलाते हैं। बीते 29 दिसम्बर को कार्तिक गर्ग रोजाना की तरह सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने अपनी दुकान का गेट खुला हुआ पाया। जब वे दुकान के अंदर दाखिल हुए तो उन्होंने देखा की उनकी दुकान का सामान बेतरतीब फैला हुआ पाया। दुकानदार कार्तिक गर्ग के मुताबिक जब उन्होंने दुकान का निरीक्षण किया तो उनकी दुकान से सिगरेट के डिब्डे, लैपटॉप और दुकान में रखी नगदी गायब मिली। उन्होंने बताया की चोर तकरीबन 50 हजार कीमत की इर्म्पोटेड सिगरेट, लैपटॉप और गल्ले में रखी 15 हजार की नगदी उड़ा ले गये। इसकी सूचना उन्होंने थाना पुलिस को दे दी है। और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी है।

वहीं राजपुर पुलिस की मुताबिक मामले की तफ्तीश जारी है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की तस्वीरें साफ नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com