September 22, 2024

NIA को मिली अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की लोकेशन, हाल ही किया दूसरा निकाह

हसीना पारकर के बेटे और दाऊद इब्राहिम के भतीजे अलीशा पारकर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी के सामने सनसनीखेज दावा किया है। उसने कहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी महिला से दूसरा निकाह किया है।। फिलहाल, दाऊद कराची में मौजूद है। बता दें कि दाऊद की पहली पत्नी का नाम माइज़ाबिन है।

अलीशाह ने कहा कि दाऊद की पहली पत्नी व्हाट्सएप कॉल के जरिए लोगों के संपर्क में रहती है। टेरर फंडिंग मामले में NIA की ओर से दायर चार्जशीट में कहा गया है कि अलीशाह ने अपने बयान में दाऊद इब्राहिम के पूरे खानदान के बारे में डिटेल में जानकारी दी है। बता दें कि NIA ने दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के खिलाफ टेरर फंडिंग मामले में केस दर्ज किया था और कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी की थी।

दाऊद के स्पेशल टीम की मिली थी जानकारी

NIA को जानकारी मिली थी कि दाऊद इब्राहिम एक स्पेशल टीम बना रहा है, जो देश के बड़े नेताओं और कारोबारियों पर हमला कर सकती है। वे बड़े शहरों में हिंसा फैला सकते हैं। मामले की जांच के दौरान NIA ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह पारकर का बयान दर्ज किया था। बयान के मुताबिक, दाऊद के चार भाई (5 खुद सहित) और चार बहनें हैं।

अलीशाह बोला- पहली पत्नी को तलाक का दावा झूठा

अलीशाह के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम हर किसी को बता रहा है कि उसने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी माइजाबीन को तलाक दे दिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। उसने बताया कि वर्तमान में दाऊद इब्राहिम कास्कर, हाजी अनीस उर्फ अनीस इब्राहिम शेख और मुमताज रहीम फाकी अपने परिवार के साथ डिफेंस कॉलोनी, कराची, पाकिस्तान में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे रहता है। अलीशाह पारकर के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम किसी के संपर्क में नहीं रहता है।

दाऊद की पहली पत्नी से हैं चार बच्चे

अलीशाह के बयान में आगे कहा गया है कि वह दाऊद इब्राहिम की पत्नी माइजाबिन से कुछ महीने पहले जुलाई 2022 में दुबई में मिला था। उसने दावा किया कि दाऊद की पहली पत्नी मैजाबिन त्योहारों पर भी मेरी पत्नी को फोन करती है, मेरी पत्नी से व्हाट्सएप कॉल के जरिए बात करती है।’

NIA को दिए उनके बयान के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम कासकर की पहली पत्नी से 3 बेटियां हैं। एक का नाम मरुख (जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद से शादी), दूसरे का महरीन, जबकि तीसरे का मजिया (अविवाहित) और बेटे का नाम मोहिन नवाज है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com