September 22, 2024

ओम प्रकाश राजभर ने यूपी से महाराष्ट्र तक बढ़ाई सियासी हलचल, उद्धव ठाकरे और सजंय राउत से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के बयान अकसर चर्चा में रहते हैं. वे बीते लंबे वक्त से बीजेपी के विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं. हालांकि उन्होंने कई मौकों पर बीजेपी से गठबंधन के संकेत भी दिए हैं. लेकिन अब ओपी राजभर की एक मुलाकात ने बीजेपी को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है. सुभासपा प्रमुख के मुंबई दौरे पर एक सियासी मुलाकात ने राज्य में राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है.

दरअसल, ओम प्रकाश राजभर सोमवार को मुंबई दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने मातोश्री में जाकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. इसकी जानकारी सुभासपा प्रमुख ने ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा, “मातोश्री बांद्रा मुंबई में शिवसेना प्रमुख एवं पूर्व सीएम श्री उद्धव ठाकरे जी से शिष्टाचार मुलाकात.”

ओपी राजभर ने शेयर की तस्वीरें

इस मुलाकात की दो तस्वीरें ओम प्रकाश राजभर ने शेयर की हैं. जिसमें ओम प्रकाश राजभर के साथ उद्धव ठाकरे और संजय राऊत भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वहां सुभासपा के कई और नेता भी मौजूद रहे. हालांकि सुत्रों के अनुसार दोनों के बीच ये मुलाकात औपचारित बताई गई है.

खास बात ये है कि कई मौकों पर ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधते नजर आए हैं. जबकि इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते दिखे हैं. वहीं तीन बार डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से भी मुलाकात कर चुके हैं.

गौरतलब है कि ब्रजेश पाठक ने उन्होंने अपना ‘स्थायी मित्र’ बताया था. इन दोनों नेताओं के बीच दो बार डिप्टी सीएम के आवास पर भी मुलाकात हो चुकी है. जिसके बाद सियासी हलचल तेज हुई थी. बता दें कि सुभासपा ने राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी के समर्थन में वोट किया था.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com