September 22, 2024

पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने हरिद्वार लोकसभा सीट पर जताई दावेदारी! समर्थन में लगे नारे

हरिद्वार। हरिद्वार के जयराम आश्रम में उत्तराखण्ड युवा कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर के दूसरे सत्र में उत्तराखंड के शेर और प्रदेश के सबसे वरिष्ठ पूर्व मंत्री तथा कांग्रेस नेता डॉ० हरक सिंह रावत के हरिद्वार पहुंचने पर युवा कांग्रेसियों में अत्यधिक जोश देखने को मिला।

उन्होंने बड़ी उत्साह के साथ ‘हरिद्वार का सांसद कैसा हो डॉ० हरक सिंह रावत जैसा हो’ के नारों के साथ पूर्व मंत्री का डॉ० हरक सिंह रावत का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर सभी जिलों के युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, राष्ट्रीय प्रभारी आदि उपस्थित रहे।

इस मौके पर डॉ० हरक सिंह रावत ने सभी युवाओं का आहृान किया कि वह प्रदेश के ज्वलंत मुद्दो जैसे अंकिता भण्डारी हत्याकांड, भर्ती घोटाले, पेपर लीक, महंगाई, बेरोजगारी को जमकर उठाए, संघर्ष करें,, लोगों से संवाद बनाएं, उनके सुख-दुख में शामिल हो तो निश्चित रूप से आने वाले चुनाव में परिवर्तन की लहर दिखेगी और कांग्रेस हर चुनाव में विजयी होगी।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी ने जिस तरह से ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा पूरी की है। हर वर्ग प्रदेश, जाति के लोगों से उनकी समस्याओं को सड़कों पर सुना, उससे प्रेरणा लेकर हर युवा को संघर्ष करना है और भाजपा की कुरीतियों को जनता के बीच जोर-शोर से ले जाता है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com