September 22, 2024

रेडक्रास सोसाइटी ने दिव्यांगजनों को व्हील चेयर पर करवाई फुलवारी की सैर

देहरादून। राजभवन देहरादून में चल रहे फुलवारी महोत्सव के दौरान आज उत्तराखण्ड रेड क्रॉस सोसाइटी के तत्वाधान में दिव्यांग जनों को व्ही्ल चेयर पर फुलवारी का भ्रमण कराने के साथ ही वहां कार्य करने वाले कर्मचारियों एवं गरीब परिवारों को किटों का भी वितरण किया गया।

ये जानकारी देते हुए भारतीय रेड क्रास सोसाइटी की राज्य शाखा के कोषाध्यक्ष मोहन खत्री ने बताया कि उत्तराखण्ड राजभवन में चल रहे फुलवारी महोत्सव के अवसर पर भारतीय रेडक्रास सोसाइटी के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत की उपस्थिति में भारतीय रेडक्रास सोसाइटी द्वारा महोत्सव में आये दिव्यांगजनों को व्हीलचेयर पर बैठाकर फुलवारी का भ्रमण कराने के साथ ही वहां पर कार्य करने वाले कर्मचारियों एवं गरीब परिवारों को किटों का भी वितरण किया गया।

स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत एवं भारतीय रेडक्रास सोसाइटी राज्य शाखा कोषाध्यक्ष मोहन सिंह खत्री ने कहा कि प्रत्येक वर्ष बसन्त पक्ष में राजभवन में आयोजित फुलवारी महोत्सव में फूलों का रंग बिखेरती छठा यहां पर आये पर्यटकों को हर्षित करने के साथ ही हिन्दुस्तान की गंगा जमुनी संस्कृति को भी उजागर करती है।

उन्होंने भारतीय रेडक्रास सोसाइटी से जुडे पदाधिकारियों का समय-समय पर रक्तदान शिविर एवं अन्य सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजनों के लिए आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में भारतीय रेडक्रास सोसाइटी राज्य शाखा कोषाध्यक्ष मोहन सिंह खत्री, प्रीति, आशीष आदि अनेक लोग उपस्थित थे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com