September 22, 2024

अडानी के बाद अब कौन? हिंडनबर्ग रिसर्च का बड़ा ऐलान, आने वाली है एक और रिपोर्ट

हिंडनबर्ग रिसर्च और 24 जनवरी की तारीख को अडानी समूह शायद ही कभी भुला पाए। अब हिंडनबर्ग रिसर्च ने एक नया ट्वीट कर दुनिया भर में एक बार फिर खलबली मचा दी है। इस शॉर्ट सेलिंग कंपनी ने ट्वीट कर जल्द ही एक और नई रिपोर्ट पेश करने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘नई रिपोर्ट जल्द आएगी— एक और बड़ा खुलासा होगा’। हालांकि कंपनी ने अभी इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है कि इस रिपोर्ट में निशाने पर कौन सी कंपनी होगी।

नैट एंडरसन द्वारा संचालित इस फर्म ने इस साल जनवरी में अरबपति गौतम अडानी के समूह पर रिपोर्ट पेश की थी। जिसके बाद से लगभग पांच सप्ताह में इस दिग्गज समूह के बाजार मूल्य  में 150 बिलियन से अधिक की गिरावट आई है। इसके साथ ही समूह की साख और भविष्य पर सवालिया निशान लग गया है। ट्वीट के आने के बाद लोग बस यही कामना कर रहे हैं कि अब एक बार फिर कोई भारतीय कंपनी इसके निशाने पर न हो।

क्या अब चीनी कंपनी की बारी 

अमेरिकी फर्म हिंडनबर्ग रिसर्च द्वारा घोषणा किए जाने के तुरंत बाद ट्विटर यूजर्स के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है। लोग कह रहे हैं कि क्या अडानी के बाद अन्य भारतीय कंपनी को टार्गेट किया जाएगा। कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस बार अमेरिकी बैंकिंग प्रणाली या किसी चीनी कंपनी के बारे में एक रिपोर्ट प्रकाशित करेगा।

 


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com