September 22, 2024

सीएम योगी को झटका, अखिलेश यादव को नसीहत, अलग राह पर चले ओम प्रकाश राजभर?

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर बीते कुछ दिनों से बदले हुए अंदाज में नजर आ रहे हैं. अखिलेश यादव के साथ ही अब बीजेपी पर भी उन्होंने जुबानी हमला शुरू कर दिया है. सुभासपा प्रमुख ने कहा है कि बीजेपी हमेशा धर्म के नाम पर राजनीति करती है और चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश करती है. उन्होंने सपा प्रमुख को भी निशाने पर लिया है.

लोकसभा चुनाव के लिए नए गठबंधन की तलाश कर रहे ओम प्रकाश राजभर फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों में बीजेपी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने वाले ओपी राजभर ने बीजेपी पर जुबानी हमला किया है. बीजेपी को अलावा सुभासपा प्रमुख ने अखिलेश यादव को भी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी के खिलाफ लोकसभा चुनाव जीतना है तो सपा को बीएसपी और कांग्रेस जैसे दलों को साथ लेकर चलना होगा.

 

बीजेपी पर तीखा हमला

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “देखिए सच्चाई यही है कि बीजेपी धर्म के नामपर राजनीति कर रही है. सच्चाई यही है कि बीजेपी हमेशा धर्म को सामने लाकर राजनीति करती रही है. हम अक्सर देखते हैं कि हिंदू और मुसलमान किया जा रहा है. जबकि अब मुसलमानों के वोट लेने के लिए पसमांदा सम्मेलन किए जा रहे हैं. मुसलमानों को अपने साथ लाने के लिए तीन तलाक के बिल लाए जाते हैं. तमाम ऐसे काम किए जाते हैं कि मुसलमानों के वोट मिल जाएं और हिंदुओं को गुमराह किया जाता है.”

उन्होंने कहा, “अखिलेश यादव प्रदेश में कुछ नहीं कर पाए और राष्ट्रीय राजनीति में कोशिश कर रहे हैं. वे लोगों को अपने साथ रख ही नहीं पाएं. प्रमोशन में आरक्षण सपा ने ही खत्म किया है, वो किस मुंह से दलितों के वोट मांगेंगे. अगर यूपी में उन्हें समझौता करना है तो मायावती के यहां जाओ. आप बंगाल जाकर स्टूल पर बैठ रहे हो. मायावती के यहां तो आप कुर्सी पर बैठोगे. आप नीतीश कुमार से बात करो और आप जाओ कांग्रेस पार्टी से बात करो.”


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com