September 23, 2024

भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए पीएम मोदी, बोले- विपक्ष से कड़ी टक्कर मिलेगी, तैयार रहें

भाजपा संसदीय दल की बैठक में मौजूद प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के नेताओं से कड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा जितनी अधिक उठेगी, सफल होगी, विपक्ष के हमले उतने ही अधिक होंगे।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक मंगलवार सुबह संसद परिसर में हुई। बैठक की शुरुआत बीजेपी सांसदों की ओर से पीएम मोदी को पूर्वोत्तर राज्यों में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करने के लिए बधाई देने के साथ हुई। पीएम मोदी को त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में पार्टी की जीत के लिए पार्टी नेताओं ने सम्मानित किया।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा जितना अधिक सफलता का स्वाद चखती रहेगी, दूसरी ओर से हमले उतने ही बढ़ेंगे। कड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहना होगा। पीएम मोदी की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब संसद में गतिरोध बना हुआ है जिसमें विपक्ष अडानी-हिंडनबर्ग मुद्दे पर जेपीसी की मांग कर रहा है और भाजपा ने प्रधानमंत्री का अपमान करने के लिए राहुल गांधी से माफी की मांग की है।

भाजपा और कांग्रेस का एक-दूसरे पर आरोप

जहां विपक्षी पार्टियां राहुल गांधी की लोकसभा से सांसद के रूप में अयोग्यता को लोकतंत्र पर हमला बताती हैं, वहीं बीजेपी और एनडीए के सांसद कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर वीर सावरकर और ओबीसी समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाते रहते हैं।

अडानी मामले में जेपीसी की मांग को लेकर विपक्ष ने सोमवार को काला कपड़ा पहनकर विरोध प्रदर्शन किया था और केंद्र के खिलाफ संसद परिसर से विजय चौक तक मार्च किया था। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अडानी मुद्दे और लोकसभा सांसद के रूप में राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि देश में लोकतंत्र को कुचला जा रहा है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com