September 22, 2024

‘पप्पू की तरह नहीं…’, ललित मोदी ने राहुल को UK कोर्ट में घसीटने की दी धमकी, कहा- भेज दूंगा सबूत

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और फाउंडर रहे भगोड़े ललित मोदी पर राहुल गांधी और कांग्रेस लगातार हमले कर रही है. अब ललित मोदी ने राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्हें ब्रिटेन की कोर्ट में ले जाने की धमकी दी है. एक के बाद एक कई ट्वीट में ललित मोदी ने खुद को भगोड़ा कहने पर आपत्ति जताई और कहा कि उन्हें दोषी करार नहीं दिया गया है.

ललित मोदी ने खुद को एक सामान्य नागरिक बताया. ललित मोदी का राहुल गांधी पर हमला ऐसे समय में आया है जब मोदी सरनेम वाले बयान को लेकर कांग्रेस नेता को 2 साल की सजा सुनाई गई है, जिसके बाद उन्हें लोकसभा की सदस्यता से भी हाथ धोना पड़ा है.

ललित मोदी ने पूछा- भगोड़ा कैसे ?

खुद को भगोड़ा कहे जाने पर आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने सवाल उठाया और कहा, ”मैं देखता हूं कि हर कोई और राहुल गांधी के सहयोगी बार-बार कहते हैं कि मैं भगोड़ा हूं. क्यों? कैसे ?”

राहुल गांधी को कहा पप्पू

ललित मोदी ने कहा कि मुझे कब दोषी ठहराया गया था. पप्पू उर्फ राहुल गांधी की तरह नहीं हूं, मैं एक सामान्य नागरिक हूं और ये कह रहा हूं कि ऐसा लगता है विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए कुछ नहीं है. उनके पास या तो गलत जानकारी है या फिर वे बदले की भावना से बोलते हैं.

ललित मोदी ने आगे कहा, “मैंने राहुल गांधी के खिलाफ तुरंत यूके में अदालत में ले जाने का फैसला किया है. मुझे यकीन है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ आना होगा. मैं उन्हें खुद को पूरी तरह से बेवकूफ बनते देखने के लिए उत्सुक हूं.”

एक पैसा नहीं लिया- ललित मोदी

ललित मोदी ने कहा कि 15 सालों में मैंने एक भी पैसा लिया हो ये साबित नहीं हुआ. ये जरूर साबित हुआ है कि मैंने दुनिया का सबसे बड़ा खेल इवेंट बनाया जिसने करीब 100 अरब डॉलर की कमाई की है.

कांग्रेस के कई नेताओं को टैग करते हुए ललित मोदी ने दावा किया कि इन नेताओं के पास विदेशों में संपत्ति है और वे इसका पता और फोटो भेज सकते हैं. ललित मोदी ने कहा, ”गांधी परिवार को लगता है कि वे ही शासन करने के असली हकदार हैं.” उन्होंने यह भी कहा कि वह वापस देश आ जाएंगे, लेकिन इसके लिए कड़े कानून पारित करने होंगे.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com