September 22, 2024

कांग्रेस को 3D बताने पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिया करारा जवाब, नोट करवाए BJP के 4D

हरियाणा से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर फिर हमला बोला है. हुड्डा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 3’D’ वाले बयान पर पलटवार किया है. हुड्डा ने बीजेपी सरकार को 4’D’ सरकार बताते हुए उसकी डेफिनेशन भी बताई है.

क्या है इन 4D का मतलब?

दीपेंद्र हुड्डा के अनुसार, पहले डी का अर्थ ‘डिवाइड एंड रुल’ भाई को भाई से लड़ाओं बताया. जबकि दूसरे डी का अर्थ ‘धोखा यानी डिसीव’ वादा करो और धोखा दो बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 5100 रुपये पेंशन, हर साल 2 करोड़ नौकरी, किसानों की दोगुनी आमदनी, महंगाई कम-अच्छे दिन के वादे कर धोखा दिया है. सांसद हुड्डा ने तीसरे डी का अर्थ ‘डाइवर्ट करना’ मूल मुद्दों से ध्यान भटकाना बताया है. जबकि चौथे डी का अर्थ ‘डकैती’ बताया है. उन्होंने कहना है कि बीजेपी सरकार जनता की जेब पर डकैती ड़ाल रही है, रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल पर टैक्स लूटा जा रहा है.

शाह ने बताए थे कांग्रेस के 3D

आपको बता दें कि रविवार को सिरसा रैली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कांग्रेस को तीन ‘डी’ सरकार बताया था. जिसमें उन्होंने पहले डी का अर्थ दरबारी तो दूसरे डी का अर्थ दिल्ली के दामाद और तीसरे डी का अर्थ डीलर बताया था. उन्होंने कहा था कि हुड्डा सरकार इन्हीं तीनों डी के लिए समर्पित थी. जब मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने तीनों डी को खत्म कर दिया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर केवल रोहतक में विकास करवाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि हुड्डा का ध्यान केवल रोहतक के विकास पर ही केंद्रित था. जबकि मनोहर लाल खट्टर ने पूरे राज्य का विकास करवाया है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com