September 22, 2024

पीएम मोदी चुनाव को लेकर ज्यादा सतर्क हैं इसलिए राहुल गांधी को अयोग्य ठहराया:कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह पूरे देश में त्राहि-त्राहि मचा रहे हैं इसलिए उनको रोकने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हुआ है.

उन्होंने कहा कि अकेले के दम पर इन्हें रोकना मुश्किल था इसलिए विपक्ष को एकजुट होना जरूरी मजबूरी बन गया. अधीर का यह भी आरोप है कि पीएम मोदी चुनाव को लेकर ज्यादा सतर्क हैं इसलिए राहुल गांधी को अयोग्य ठहराया गया. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ को लेकर भी उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला है.

क्या बोले अधीर?

उन्होंने कहा, ‘सारे विपक्ष सब को लगा कि इस समय पीएम मोदी और अमित शाह जो हिंदुस्तान त्राहि त्राहि मचा चुके हैं. इसको रोकने के लिए क्योंकि अकेले दम पर ये रुक नहीं पाएंगे इसलिए सबको एकजुट होना जरूरी है. ये मजबूरी है जरूर मजबूरी है.’

अधीर का दावा, मध्य प्रदेश में अच्छी हो रही कांग्रेस की स्थिति

अधीर का यह भी आरोप है कि प्रधानमंत्री इस बात को लेकर काफी सतर्क थे कि कहीं राहुल गांधी पीएम न बन जाएं इसलिए उन्होंने राहुल को अयोग्य ठहरा दिया. वहीं, उन्होंने मध्य प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस के लिए हालात प्रतिदिन अच्छे होते जा रहे हैं. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में नहीं जाते तो बुलडोजर मामला सत्ता में नहीं आते.

अधीर बोले, छत्तीसगढ़ में ED

उन्होंने आगे दावा किया कि और कहा कि छत्तीसगढ़ में भी पार्टी की स्थिति अच्छी है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी खुद कमजोर है वहां ज्यादा ईडी और सीबीआई रेड होती हैं इसलिए हमें पूरा पता चल गया छत्तीसगढ़ में हमारी हालत अच्छी है. लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करने के लिए 26 विपक्षी दलों ने एकजुट होकर INDIA गठबंधन तैयार किया है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com