September 22, 2024

उत्तराखण्डः पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने डिजिटली दाखिल किया नामांकन

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए हरिद्वार निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया।

त्रिवेन्द्र रावत ने हरिद्वार से मौजूदा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, पार्टी विधायकों और सैकड़ों समर्थकों की उपस्थिति में अपना नामांकन डिजिटल तौर पर दाखिल किया।

उन्होंने अपना नामांकन दाखिल करने के तुरंत बाद एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि यह मेरे राजनीतिक जीवन में एक नयी यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है। डोईवाला से विधायक बनने से लेकर आज तीर्थनगरी से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करने तक, यह मेरे लिए एक भावनात्मक यात्रा रही है।

उन्होंने कहा-मैं हरिद्वार निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त करता हूं कि वे हर सुख-दुख में मुझे हमेशा अपने साथ खड़ा पाएंगे। विकास की लहर रुकने वाली नहीं है।

इस दौरान सांसद और पूर्व सीएम डॉ० रमेश पोखरियाल, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, विधायक मदन कौशिक, विधायक बृजभूषण गैरोला, विधायक आदेश चौहान और प्रदीप बत्रा, पूर्व विधायक यतीश्वरानंद, सुरेश राठौर, संजय गुप्ता, कुलदीप कुमार कुमार समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com