September 22, 2024

कांग्रेस नेता धस्माना ने भाजपा को बताया महिला विरोधी पार्टी

देहरादून। कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि भाजपा की मानसिकता महिला विरोधी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो, महिला सुरक्षा सम्मान और शिक्षा की बात करते है वो केवल ढकोसला भर है। उन्होंने कहा कि बृजभूशण शरण सिंह का पहलवान बेटियों का उत्पीड़न, उत्तराखण्ड में अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड, मणिपुर में महिला के साथ बीभत्स कुकर्म और भाजपा की सहयोगी जेडीएस नेता प्रज्ववल रेवन्न का सैक्स वीडियो काण्ड साबित करता है कि भाजपा की मानसिकता महिला विरोधी है। सूर्यकांत धस्माना ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कही।

भाजपा को बताया सत्तालोलुप

धस्माना ने कहा कि गजब बात तो ये है कि प्रज्ज्वल रवन्ना मामले की जानकारी होते हुए भी प्रधानमंत्री उसके चुनाव प्रचार में वोट मांगने गए। कहा कि प्रज्ज्वल सैक्स वीडियो कांड अब तक के सभी महिलाओं के विरुद्ध यौन हिंसाओं के मामलों में से एक है जिसमें एक दो नहीं, बल्कि हजारों महिलाओं के विरुद्ध किया गया वीभत्स अपराध है। इस कुकृत्य के लिए मौत की सजा भी कम है।

उन्होंने कहा कि बावजूद इसके भाजपा अभी भी जेडीएस से अपना गठबंधन कायम रखे हुए है। इससे ये साबित होता है कि भाजपा सत्ता लोलुपता में अनैतिकता के किसी भी बंधन को नहीं मानती।

अमित शाह को लिया आड़े हाथ

श्री धस्माना ने कहा कि प्रज्ज्वल रवन्ना केवल साधारण व्यक्ति नहीं बल्कि जेडीएस के सर्वाेच्च नेता एचडी देवगौड़ा के पोते हैं और पार्टी के सांसद हैं। उन्होंने कहा कि अब हद तो यह हो गई है कि देश के गृह मंत्री और मोदी जी के चाणक्य कहलाए जाने वाले अमित शाह प्रज्ज्वल के मामले में कांग्रेस को ही कठघरे में खड़ा करने की कोशिश यह कह के कर रहे हैं कि कांग्रेस ने प्रज्ज्वल के खिलाफ कोई कार्यवाही क्यों नहीं की? ये तो वही बात हुई कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। श्री धस्माना ने कहा कि प्रज्ज्वल कांड का असर लोकसभा के आने वाले पांच चरणों के चुनाव पर पड़ेगा और भाजपा को दो सौ सीट तक पहुंचने के लाले पड़ जायेंगे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com