September 22, 2024

हरिद्वारः पोती ने रची ऐसी साजिश, दोस्त से ही करवा दी अपनी दादी की हत्या

हरिद्वार। बीते 14 मई को ज्वालापुर में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला की निर्मम का हरिद्वार पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बुजुर्ग महिला के हत्या के मामले में मृतका की पोती और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पोती को अपनी दादी की रोक-टोक पंसद नहीं थी। लिहाजा इस रोक-टोक से छुटकारा पाने के लिए आरोपी पोती ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दादी की हत्या करा दी।अब आरोपी पोतीे और उसका दोस्त पुलिस की गिरफ्त में है।

मंगलवार को हुई वारदात

मंगलवार को हत्याकांड को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पूरा परिवार घर से बाहर था और दादी अर्चना शर्मा घर में अकेली थी। तय योजना के तहत उदित झा नाम का युवक मौहल्ला चकलान स्थित महिला के घर पर पहुंचा और अर्चना शर्मा से उनके पोते का दोस्त होने की बात कह कर घर में दाखिल हो गया।

आरोपी उदित ने अर्चना शर्मा से पीने के लिए पानी मांगा। अर्चना शर्मा आरोपी उदित को फ्रिज से पानी निकाल कर देने लगी। इतने में आरोपी उदित ने अपने साथ लेकर आए हथौड़े से अर्चना शर्मा के सिर और चेहरे पर कई वार किए और हत्या कर फरार हो गया। मंगलवार की दोपहर परिवार के वापस लौटने पर परिजनों को अर्चना शर्मा का शव लहूसुहान हालत में मिला था।

वीडियो वायरल करने की धमकी

दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच शुरू की। कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को गली में एक संदिग्ध युवक आवाजाही करता हुआ नजर आया। युवक को चिन्हित कर पकड़ा गया। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया।

गिरफ्तार किए गए आरोपी उदित झा ने बताया कि मृतक की पोती उसका बॉयफ्रेंड अनुराग और खुद (उदित) और उदित की गर्लफ्रेंड चारों आपस में दोस्त हैं। कुछ समय पहले मृतका की पोती ने उससे कहा था कि तुम्हारी और तुम्हारी गर्लफ्रेंड की प्राइवेट वीडियो मेरे पास है। तुम मेरी दादी को रास्ते से हटा दो। अगर ऐसा नहीं करते हो तो तुम्हारी वीडियो वायरल कर दी जाएगी। तब से बुजुर्ग महिला की हत्या के लिए लड़की लगातार योजना बना रही थी। मंगलवार को अर्चना शर्मा के घर में अकेले होने की जानकारी भी उसी ने दी थी।

पुलिस ने हत्यारोपी की निशांदेही पर हथोड़ा, मास्क, छाता व स्कूटी बरामद कर ली।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com