September 22, 2024

आपसी रंजिश में चली गोलियां, एक की मौत, दो घायल

देहरादून। रायपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नेहरू ग्राम में देर रात हुई फायरिंग में एक युवक की मौत की खबर है। गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को लेकर जाने लगी, तो स्थानीय लोगो में कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश देखने को मिला। पुलिस को शव को अपने कब्जे में लेकर ले जाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि ब्याज पर पैसे देने वाले एक शख्स द्वारा ब्याज के पैसे ना लौटाने पर तीन युवकों रवि बडोला, सुभाष और मनोज नेगी पर किराए की गाड़ी में आए गुंडे बुलाकर हमला करवाया गया है। मामले में रवि बडोला नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि सुभाष छेत्री और मनोज नेगी नामक युवक अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

वहीं इस घटना क्रम के पीछे आपसी रंजिश भी बताई जा रही है। एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने कहा कि घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई चल रही है। पुलिस द्वारा तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना में एक युवक की मौत हो गई और दो घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

दरअसल रवि बडोला की एक कार सफारी स्टोर्म जिसे कि देवेंद्र शर्मा उर्फ भारद्वाज ने 4 लाख रुपये में बेचने का दावा किया था। लेकिन यह कार 3 लाख 50 हजार रुपये में ही बिकी। रविवार रात देवेंद्र शर्मा से रवि बडोला अपने अन्य दो साथियों के साथ कार वापस लेने जा रहा था। जैसे ही देवेंद्र शर्मा को ये सूचना मिली उसने दूसरे राज्य के हमलावर बुला लिये। आरोप है कि रवि बडोला और उसके दोस्तों पर फायरिंग करवा दी। रवि बडोला का शव नाले के निकट से सुबह बरामद हुआ है।

पुलिस ने तीन लोगों सोनू, मोनू भारद्वाज और शंभू यादव गिरफ्तार किया है। इसमें सोनू और मोनू दोनो भाई हैं। जानकारी मिली है कि रामवीर मनीष ने फायर किया था और इनके अन्य साथी अंकुर और योगेश अभी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सभी आरोपियों की तलाश में जुटी है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com