September 22, 2024

वो लोग AC रूम में बैठकर हतास हैं और हम यहां… कोलकाता में जारी रहेगा जूनियर डॉक्टर्स का प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में पिछले महीने एक जूनियर डॉक्टर के रेप-मर्डर केस के बाद देशभर के लोगों ने प्रदर्शन किया और सड़कों पर उतर आए. डॉक्टर्स ने हड़ताल की, यहां तक की जूनियर डॉक्टर्स पीड़िता के माता-पिता के साथ अभी भी आंदोलन कर रहे हैं, जो पीड़िता को न्याय मिलने तक विरोध प्रदर्शन जारी रखने की बात कह रहे हैं.

यह बहुत अपमानजनक

उन्होंने आगे कहा कि 30-32 दिन से जो हमारा आंदोलन चल रहा है उस पर हम बात करने के लिए तैयार हैं. इसी को लेकर हमने मांग की थी कि जो मीटिंग हुई है उसका लाइव टेलिकास्ट हो, जिससे सब कुछ साफ हो और हमें नहीं लगता कि इसमें कोई तकलीफ की बात है. उन्होंने यह भी बताया कि उसने 10 लोगों के साथ बातचीत करने की बात कही गई है लेकिन डॉक्टर ने कहा कि हम पूरे पश्चिम बंगाल के जूनियर डॉक्टर्स साथ हैं. 10 लोगों के साथ मीटिंग करना, यह हमारे लिए बहुत अपमानजनक है.

AC रूम में बैठकर हतास

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह कह रहे हैं कि वो लोग हतास हैं तो हम कहना चाहते हैं कि वह एसी रूम में बैठकर हतास हैं और हम लोग यहां रस्ते पर बैठकर हतास हैं. हम जानते हैं कि हमारे मांगे बातचीत के बाद ही पूरे होंगी लेकिन हम सब लोग ऐसे ही बात करने जाएंगे और तब तक हमारा धरना ऐसे ही जारी रहेगा.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com